Sunday, June 7, 2020

एकता कपूर ने भारतीय सेना से बिना शर्त माफी मांगी

प्रोड्यूसर एकता कपूर ने आखिर वेब सीरीज XXX अनसेंसर्ड से आपत्तिजनक सीने हटा लिया है और भारतीय सेना से माफी मांगी । दरअसल हिंदुस्तानी भाऊ ने एकता कपूर और शोभा कपूर के खिलाफ FIR दर्ज की थी कि उन्होंने अपनी वेब सीरीज में भारतीय सेना का अपमान किया है ।




एकता ने शोभा डे से बातचीत करते हुए कहा कि, हम भारतीय सैनिकों का सम्मान करते है और हम बिना शर्त माफी भी मांग लेंगे । उन्होंने आगे कहा, उन्हें ,उनकी माँ, और बच्चो को रेप की धमकियां मिल रही है । उन्होंने इसके खिलाफ पुलिस में भी शिकायत दर्ज की है ।








शोभा डे से बात करते हुए, एकता ने कहा, “एक व्यक्ति के रूप में और एक संगठन के रूप में हम भारतीय सेना के प्रति गहरा सम्मान रखते हैं। हमारी भलाई और सुरक्षा में उनका योगदान बहुत बड़ा है। हमने पहले ही उस दृश्य को हटा दिया है जिसके बारे में बात की जा रही है, इसलिए हमारी ओर से कार्रवाई की गई है। हम किसी भी भावना के लिए पूरी तरह से माफी मांगते हैं जो अनजाने में चोट लगी है। हम जिस चीज की सराहना नहीं करते हैं वह है बदमाशी और बलात्कार की धमकियों से ट्रोल। "

admin

About admin

Author Description here.. Nulla sagittis convallis. Curabitur consequat. Quisque metus enim, venenatis fermentum, mollis in, porta et, nibh. Duis vulputate elit in elit. Mauris dictum libero id justo.

Subscribe to this Blog via Email :