Thursday, April 9, 2020

कुछ यूं किया कबीर के लिए रितिक ने फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन

ऋतिक रोशन के सफर के बारे में हर कोई जानता है कि ऋतिक रोशन ने लंबे समय तक घावों का अनुभव किया है, अपने उद्देश्य को पूरा करने के लिए उन्होंने जो तड़प का अनुभव किया है, उसे  देखा जा सकता है और महसूस किया जा सकता है । ऋतिक  ने अपने सोशल मीडिया पर 'सुपर 30'  के आनंद कुमार से लेकर 'वॉर'  के कबीर में अपने ट्रांसफॉर्मेशन का  वीडियो साझा किया है।



ऋतिक रोशन अक्सर  खुद को चुनौती देते है और उस चुनौतीको तेजी से पूरा करते है, और यह उसके चल रहे वीडियो में 
देख जा सकता है जिसे ऋतिक  ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। ऋतिक ने इस वीडियो में 'कीप गोइंग' की सलाह दी है क्योंकि कभी किसी चीज का अंत नहीं होता है, बल्कि एक नए सफर की शुरुआत होती है। 



ऋतिक का सफर परेशानी भरा रहा है । ऋतिक का दृढ़ संकल्प  ही उन्हें चुनौती से हाथ मिलाने में मदद करती है। और यह वीडियो उनके प्रशंसकों को किसी भी परिस्थिति में कभी भी आत्मसमर्पण नहीं करने का संदेश देता है और बस आगे बढ़ता रहता है।



आनंद कुमार से कबीर में रूपांतरण करना आसान काम नहीं था। इसके लिए ऋतिक को कठिन, समर्पित और केंद्रित प्रशिक्षण कार्यक्रम का सहारा लेना पड़ा था। उन्होंने यह साबित किया है कि वह अपने किरदार के लिए हर बार 200% देते हैं और यही वजह है कि उसका अंतिम परिणाम कल्पना से भी परे होता है।





आनंद कुमार से कबीर में परिवर्तन एक साधारण काम नहीं था। इसके लिए, ऋतिक को एक कठिन, समर्पित और केंद्रित तैयारी कार्यक्रम पर निर्भर रहने की आवश्यकता थी। ऋतिक ने कबीर के रोले के लिए 200% मेनत किया, यही कारण है कि उसका अंतिम रिजल्ट परदे पर देने को मिला है।

२०१९ ऋतिक के लिए शानदार साल राहा , इस साल उनकी दो फिल्मे रिलीज़  ुई, वॉर और सुपर ३०, इन दोनों फिल्मो ने बॉक्सऑफिस पर जमकर कमाई की 

admin

About admin

Author Description here.. Nulla sagittis convallis. Curabitur consequat. Quisque metus enim, venenatis fermentum, mollis in, porta et, nibh. Duis vulputate elit in elit. Mauris dictum libero id justo.

Subscribe to this Blog via Email :